Histats.com © 2005-2014 Privacy Policy - Terms Of Use - Check/do opt-out - Powered By Histats Hitoolbar Feedback help us to translate

Wednesday, 1 July 2015

200 करोड़ बांटने वाले राहुल ने CEO के पद से दिया इस्तीफा News Today ,1 july 2015

बेंगलुरु: Housing.com के सीईओ राहुल यादव ने अपने पद से इस्‍तीफा देने का फैसला किया है. राहुल यादव ने ये फैसला दो महीने में दूसरी बार लिया है. इससे पहले उनके इस्तीफे को कंपनी के बोर्ड मेंबर्स ने अस्वीकार कर दिया था. लेकिन इस बार राहुल के इस्तीफे को बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है.
एक अंग्रेजी अखबार को लिखे ईमेल में राहुल यादव ने अपने इस्तीफे की बात मानी. 26 वर्षीय यादव लगातार चर्चा में रहे हैं, अगले दो हफ्ते में बोर्ड की बैठक के बाद राहुल के फैसले की घोषणा की जाएगी.

राहुल यादव IIT-बॉम्‍बे से पासआउट हैं और हाउसिंग डॉट कॉम के सह-संस्‍थापक हैं. जापान की सॉफ्टबैंक कॉर्प हाउसिंग डॉट कॉम में सबसे ज्‍यादा निवेश करने वाली कंपनी है. पिछले महीने जब यादव ने सीईओ पद से अपना इस्‍तीफा दिया था तब जापान की सॉफ्टबैंक और अन्‍य निवेशक फाल्‍कन एज ने हाउसिंग डॉट कॉम कंपनी को अपने हाथ में लिया था.

बोर्ड में सॉफ्टबैंक के प्रतिनिधि जोनाथन बुलक कंपनी में सभी बड़े फैसले लेने में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. हाउसिंग डॉट कॉम की स्‍थापना 2012 में की गई थी. इसकी स्‍थापना आईआईटी मुंबई के चार दोस्तों ने मिलकर की थी, जिसमे से तीन पहले ही कंपनी छोड़ चुके हैं. हाउसिंग ने अभी तक 760 करोड़ रुपए का निवेश हासिल किया है और इसकी मार्केट वैल्‍यू 1500 करोड़ रुपए है.

No comments:

Post a Comment