Histats.com © 2005-2014 Privacy Policy - Terms Of Use - Check/do opt-out - Powered By Histats Hitoolbar Feedback help us to translate

Monday, 20 July 2015

5 Record the break Bajrangi Baijan

5 रिकॉर्ड जिसे तोड़ 'बजरंगी भाईजान' ने बढ़ाई सलमान की शान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान ने ईद के मौके पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का तोहफा देकर जहां अपने फैंस को ईद की सौगात दी वहीं उनके फैंस ने भी ईदी के रुप में सलमान को एक ऐसा खास तोहफा दिया है जिसे शायद ही वह कभी भूल पाएंगे.
जी हां! सलमान के फैंस और दर्शकों के काफी उत्साह के चलते 'बजरंगी भाईजान' ने रिलीज होने के दो दिन के अंदर ही एक दो नहीं बल्कि 5 रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिए हैं. जानें कौन कौन से हैं वो रिकॉर्ड...

 पहला रिकॉर्ड: ईद के ठीक पहले यानी इस शुक्रवार को रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' ने पहले ही दिन 27.25 करोड़ की कमाई के साथ जो रिकॉर्ड अपने नाम किया वो है ईद के पहले सबसे अधिक कमाई करने वाली सलमान की फिल्म बनने का रिकॉर्ड. आपको बता दें कि इसके पहले यह रिकॉर्ड किक के नाम ता जिसने ओपनिंग के दिन 26.40 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया था.
 
दूसरा रिकॉर्ड: केवल इतना ही नहीं पहले ही दिन 27.25 करोड़ की कमाई के साथ 'बजरंगी भाईजान' ने साल 2015 में रिलीज होने के दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लिया. आपको बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' ने वरुण धवन की फिल्म एबीसीडी 2 की पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया जिसने पहले दिन 14.30 करोड़ का कारोबार किया था.

तीसरा रिकॉर्ड: पहले दिन बॉक्स ऑफिस की पटरी पर उम्मीद से कम कारोबार करने वाली सलमान की फिल्म ने दूसरे दिन यानी ईद के दिन ऐसी रफ्तार पकड़ी की एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला. जी हां! दूसरे दिन 36.50 करोड़ की कमाई के साथ 'बजरंगी भाईजान' सलमान की एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. इससे पहले एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली सलमान की फिल्म ‘‘एक था टाइगर’’ थी जिसने 32 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई की थी.

चौथा रिकॉर्ड: इसके साथ ही पहले दो दिन में करीब 64 करोड़ की कमाई के साथ ही 'बजरंगी भाईजान' ने पिछले साल ईद पर रिलीज हुई सलमान की ही फिल्म 'किक' के दो दिन की कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया.आपको बता दें कि सलमान की फिल्म 'किक' ने दो दिन में (26.5 करोड़ + 27.15 करोड़) 53.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस लिहाज से 'बजरंगी भाईजान' ने दो दिन में हुई कमाई के मामले में 'किक' को पीछे छोड़ दिया है.

पांचवां रिकॉर्ड: केवल इंडिया ही नहीं ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर भी 'बजरंगी भाईजान' ने धमाल मचाया है. सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने यूके में शुक्रवार को 1 लाख 76 हजार पाउंड और शनिवार को 2 लाख 80 हजार पाउंड से अधिक की कमाई के साथ ही किक के पहले वीकेंड पर 2 लाख 39 हजार पाउंड यानी करीब 2.37 करोड़ की कमाई के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया. आपको बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' ने दो दिन में ही यबके में 4.52 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

No comments:

Post a Comment