Histats.com © 2005-2014 Privacy Policy - Terms Of Use - Check/do opt-out - Powered By Histats Hitoolbar Feedback help us to translate

Friday, 17 July 2015

All magnificently 'Baji Rao Mastani' trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की ट्रेलर रिलीज हो गया है.  बाजीराव मस्तानी के ट्रेलर को इरोज़ नाउ ने अपने ऑफीशियल पेज़ पर रिलीज़ किया है.
जैसा कि भंसाली की खूबी है कि वे पर्दे पर पूरी भव्यता के साथ चीजों को बयां कर देते हैं और इस फिल्म के टीजर को देखकर ही अंदाजा लग गया था कि भंसाली 18वीं सदी को फिल्माने में कामयाब हुए हैं.

अब इस फिल्म के ट्रेलर में भी पूर्ण भव्यता नज़र आ रही है. इस फिल्म में रनवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में रनवीर सिंह मराठा योद्धा 'पेशवा बाजीराव' की भूमिका में है.

इसमें प्रियंका चोपड़ा पेशवा बाजीराव की पहली पत्नी 'काशीबाई' की भूमिका में हैं और दूसरी पत्नी 'मस्तानी' की भूमिका में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं.

एक दिन पहले ही इस फिल्म में इन तीनों एक्टर्स की पहली झलक देखने को मिली है उसे लोगों ने खूब पसंद किया. जैसा कि खबरें थीं कि ये तीनों इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं तो इसका नतीजा टीजर और ट्रेलर में दिख रहा है.

ये तीनों कलाकार इससे पहले वह भंसाली की 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में काम कर चुके हैं. रनवीर सिंह और दीपिका की सिज़लिंग केमेस्ट्री काफी चर्चा में रही थी. रील लाइफ की इस जोड़ी के रोमांस को पर्दे पर खूब सराहना मिली थी.

बाजीराव मस्तानी के टीजर में सबसे आखिर में डॉयलॉग सुनने को मिलता है- बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है, अय्याशी नहीं. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में मराठी अवतार में नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में मराठी के पारंपरिक परिधान नौवारी साड़ी और नथ पहनी भी भी दिखेंगी. तो वहीं दीपिका इस फिल्म में सरारा पहनी दिखेंगी जिसे फैशन डिजाइनर अंजू मोदी ने डिजाइन किया है.

इस फिल्म में यह दोनों अभिनेत्रियां जुगलबंदी करती भी दिखेंगी.  यह दूसरी बार है जब दर्शक भंसाली की फिल्म में बॉलीवुड की दो अदाकाराओं को एक साथ थिरकते देखेंगे. इससे पहले भंसाली की फिल्म देवदास में दर्शकों ने माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय को एक साथ देखा था.

आपको बता दें कि यह फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तो अब देखना दिलचस्प होगा कि ये तिकड़ी अब क्या कमाल कर पाती है.

No comments:

Post a Comment