कंगना को पैसे की ताकत में यकीन

तनु वेड्स मनु रिट्र्न्‍स' की सफलता का लुत्फ उठा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह 'पैसे की ताकत' में यकीन रखने वाली 'आजाद लड़की' हैं।
कंगना यहां निसान मिकरा सीवीटी के ऑटोमैटिक हैचबैक लांच के मौके पर मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने कहा, `मैं 'पैसा सब कुछ नहीं होता' जैसी दार्शनिक बातें नहीं बोलतीं।
पैसा सब कुछ नहीं खरीद सकता, लेकिन यह ज्यादातर सब कुछ खरीद सकता है। पैसे से ही मैं अपने माता-पिता को एक आरामदायक जिंदगी दे पाई।`
कंगना ने कहा, `मैं स्वयं का भविष्य सुरक्षित कर पाई और उन सब कामों को अपना समर्थन दे सकी, जिन्हें मैं सही मानती हूं।`
निसान कंपनी द्वारा स्वयं को चुने जाने के बारे में कंगना ने कहा, `उन्होंने मुझे चुना क्योंकि मुझे वो चीजें पसंद हैं, तो 'हटके' होती हैं..मैं एक आजाद खयाल लड़की हूं। मैं हमेशा अपने काम को प्राथमिकता देती हूं।`
कंगना की अगली फिल्म 'आई लव न्यूयॉर्क' और 'कट्टी बट्टी' है।

Comments