DHOOM 4 Hrithik Roshan & Deepika Padukone

यशराज बैनर की 'धूम 3' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य एक ऐसी फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ दिखाई दे सकते हैं।
निर्देशक के मु‌ताबिक रितिक ने इस फिल्म के लिए काफी पहले ही हां कर दी थी। लेकिन दापिका की ओर से हां नहीं हुई थी। अब दीपिका की ओर से भी इस फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। काफी समय से दोनों सितारों के साथ-साथ काम करने की खबरें आ रही थी। लेकिन दोनों किस फिल्म में साथ आएंगे, इसको लेकर कुछ साफ नहीं था।
दोनों सफल सितारे काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं लेकिन साथ में कभी काम नहीं किया है। पिछले साल दीपावाली के मौके पर दोनों की साथ में तस्वीर आने के बाद से ही दोनों के साथ फिल्म करने की खबरें आ रही थी।
दीपिका ने भी हाल ही में रितिक के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, ये जोड़ी अब जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती है।

खास बात ये है कि दोनों ही सितारों की पिछली रिलीज फिल्मों ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार किया है। रितिक की 'बैंग बैंग' ने जबकि दीपिका की 'पीकू' ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।

Comments