Histats.com © 2005-2014 Privacy Policy - Terms Of Use - Check/do opt-out - Powered By Histats Hitoolbar Feedback help us to translate

Saturday, 11 July 2015

टीचर ने किया छात्र का यौन शोषण News Today 11 july 2015

उटाह (11 जुलाई): अमेरिका से एक बार फिर शिक्षक और स्‍टूडेंट्स के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पूर्व हाईस्कूल टीचर को तीन नाबालिग स्टूडेंट्स का यौन शोषण करने का दोषी पाया है।
36 साल की ब्रायन एल्टिस सॉल्टलेक सिटी स्थित एक हाईस्कूल में अंग्रेजी की टीचर थी। उस पर स्कूल के ही 16 से 17 साल के तीन नाबालिग स्टूडेंट्स के साथ सेक्स संबंध बनाने का आरोप लगा था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ब्रायन रो पड़ी और रहम की भीख मांग रही थी लेकिन माना जा रहा है कि इसके लिए उसे 30 साल की सजा सुनाई जा सकती है। गौरतलब है कि अमेरिका में नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाना जघन्य अपराध माना जाता है।
कोर्ट में प्रॉसीक्यूटर्स ने कहा कि टीचर ने एक 16 साल के और दो 17 साल के लड़कों के साथ सेक्स संबंध बनाए। सुनवाई के दौरान उसे शुरुआत में बेल दे दी गई थी, लेकिन उस दौरान भी उसने लड़कों से रिश्ता जारी रखा। इस बारे में पता चलने पर उसे फिर से जेल भेज दिया गया। ब्रायन के कहा कि पीड़ित स्कूली लड़के रोज उसका पीछा करते थे और उसके साथ फ्लर्टिंग करते थे।

No comments:

Post a Comment